fnYyh uks,Mk nsgjknwu ls izdkf'kr
चौदह o"kksZa ls izdkf'kr jk"Vªh; lkIrkfgd lekpkj i=
vad 52 16-06-2018
 
rktk [kcj  
 
 
इलाज का खर्च एंश्योरेंस कवर से हो

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने आज स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित किया। स्वास्थ्य योजना के लाभार्थियों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हमारी लगातार कोशिश प्रत्येक भारतीय के लिए किफायती स्वास्थ्य सुविधाएं सुनिश्चित करने की है। हमने एक व्यक्ति के स्वास्थ्य से जुड़े सभी पहलुओं पर मिशन मोड में काम किया है। हर एक का स्वास्थ्य सुविधा तक पहुंच हो, ऐसी व्यवस्था हमने बनाई है। साथ ही उन्होंने ये भी कहा कि हमारा लक्ष्य 2025 तक भारत से क्षय रोग को पूरी तरह समाप्त करना है। 

पीएम मोदी ने कहा कि दवाओं तक पहुंच गरीबों के लिए सबसे बड़ी चिंता है। उन्होंने कहा कि भारतीय जन औषधि परियोजना से पूरे भारत में काफी लोग लाभान्वित हो रहे हैं। इलाज का सारा खर्च एक एंश्योरेंस के तहत कवर हो सके, इसकी व्यवस्था हमने की है। उन्होंने कहा कि अच्छी और सस्ती स्वास्थ्य सेवाएं जो गरीब से गरीब व्यक्ति तक पहुंच सके इसके लिए अच्छे अस्पतालों का निर्माण और डॉक्टरों की सीटें बढ़ाने का काम किया है। 

 
         
 
ges tkus | vkids lq>ko | lEidZ djsa | foKkiu
 
fn laMs iksLV fo'ks"k
 
 
fiNyk vad pquss
o"kZ  
 
 
 
vkidk er

क्या 2019 में मोदी के खिलाफ विपक्ष महाघठबंदन बना पायेगा

gkW uk
 
 
vc rd er ifj.kke
gkW & 13%
uk & 1%
 
 
fiNyk vad

हरीश रावत, पूर्व मुख्यमंत्री उत्तराखण्ड

आपदा, पुनर्निर्माण, पुनर्वास की चुनौतियों से जूझते-जूझते भी भूमि सुधार का सवाल मुझे बार-बार झकझोरता था। मैं सुझाव मांगने मुख्यमंत्री एडवाइजरी काउंसिल

foLrkkj ls
 
 
vkidh jkf'k
foLrkkj ls
 
 
U;wtysVj
Enter your Email Address
 
 
osclkbV ns[kh xbZ
2351347
ckj